Subscribe for notification
आपका राशिफल

9 जनवरी 2024 राशिफल : जानियें आज का आपका Horoscope

Rashifal in Hindi Horoscope 9th January 2024 Bhavishyfal, rashi bhavishya, Aaj ka Rashifal in Hindi, Astrology Today, Today Rashifal,  Astrology today in hindi, horoscope today in hindi, Rashifal,today horoscope, daily rashifal, aaj ka rashifal, horoscope, rashifal,dainik rashifal, rashifal 2024, aaj ka rashifal, astros age राशिफल, आज का राशिफल,

9 जनवरी राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, गुरुवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज सभी विषयों के नकारात्मक पहलु का अनुभव होगा। थकान और आलस के कारण स्फूर्ति का अभाव रहेगा। मन में गहरी चिंता रहेगी। नौकरी-व्यवसाय में अवरोध खड़े होंगे। उच्च पदाधिकारियों के साथ विवाद में न उतरें।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज परिवार में आनंद और उत्साह का वातावरण रहेगा। ऑफिस और नौकरी में आयवृद्धि, पदोन्नति के लिए संयोग निर्मित होंगे। माताजी की तरफ से लाभ होगा। गृह सजावट का कार्य हाथ में लेंगे।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज विविध लाभ का दिन होने वाला हैं। व्यापार-धंधे में विकास के साथ आय भी बढ़ेगी। नौकरीपेशा वालों को लाभ का अवसर मिलेगा। वैवाहिक जीवन में सुख-संतोष की अनुभूति होगी। पत्नी, पुत्र और बुजुर्गों की तरफ से लाभ होगा।

Rashifal in Hindi Horoscope 9th January 2024 Bhavishyfal

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज भावनाओं के प्रवाह में सराबोर रहेंगे और कुटुंबीजन, मित्र तथा सगे-सम्बंधी उसमें सहभागी बनेंगे। भेंट-सौगात की प्राप्ति होगी। स्वादिष्ट भोजन करने और बाहर घूमने जाने का आयोजन होगा। मांगलिक अवसरों में उपस्थित होंगे।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज आप तन और मन से स्वस्थ और प्रफुल्लित रहेंगे। परिजनों के साथ घर के प्रश्नों के सम्बंध में चर्चा करेंगे। मित्रों के साथ प्रवास का आयोजन करेंगे। आर्थिक मामलों पर अधिक ध्यान देंगे। हर एक कार्य में सफलता मिलेगी। भाग्यवृद्धि का योग है।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज अत्यधिक चिंता और भावनाओं के कारण शारीरिक और मानसिक रूप से व्यग्रता और अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। गलत दलीलबाजी और वाद-विवाद तथा संघर्ष खड़ा करेंगे। वाणी और व्यवहार में संयम रखना आवश्यक है।

Rashifal in Hindi Horoscope 9th January 2024 Bhavishyfal

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज थोड़ा विलंब या अवरोध के बाद निर्धारित रूप से कार्य पूरा कर सकेंगे। आर्थिक आयोजन सफल कर सकेंगे। मिष्टान्न भोजन प्राप्त होगा। विद्यार्थियों के अध्ययन के लिए मध्यम दिन है। स्नेहीजनों और मित्रों के साथ की गई मुलाकात से आनंद होगा।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज के दिन विचार, व्यवहार में भावुकता विशेष मात्रा में रहेगी। फिर भी आप परिजनों और मित्रों के साथ खुशीपूर्वक अपना दिन बिताएंगे। तन-मन में स्फूर्ति और प्रसन्नता रहेगी। व्यवसाय में वृद्धि होगी। दलाली, ब्याज, कमिशन द्वारा आपकी आय में वृद्धि होगी।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज किसी के बोलने से आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचेगी। माताजी के स्वास्थ्य की चिंता सताएगी। स्थावर मिल्कियत के मामले में कोई निर्णय लेना योग्य नहीं है। मानसिक व्यग्रता और शारीरिक अस्वस्थता रहेगी। विद्यार्थियों के लिए समय मध्यम है।

Rashifal in Hindi Horoscope 9th January 2024 Bhavishyfal

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज आप कल्पना लोक में घूमना पसंद करेंगे। साहित्य लेखन में आपकी सृजनात्मकता प्रकट कर सकेंगे। विद्यार्थियों के लिए अच्छा दिन है। प्रेमीजनों और प्रिय व्यक्तियों का सानिध्य प्राप्त कर सकेंगे। कामुकता विशेष मात्रा में रहेगी।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज किए गए कार्य में आपको यश, कीर्ति और सफलता मिलेगी, परिवार में मेल-जोल बना रहेगा। शारीरिक और मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी। आपके विचार और व्यवहार में भावुकता अधिक रहेगी। नौकरी में साथी कर्मचारी सहयोग देंगे। ननिहाल पक्ष से लाभ होगा।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज आपको वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखना पड़ेगा अन्यथा अनर्थ हो सकता है। सर्दी और कफ के कारण आपका स्वास्थ्य खराब होगा। मानसिक व्यग्रता का अनुभव करेंगे। धन खर्च में वृद्धि होगी।

Rashifal in Hindi Horoscope 9th January 2024 Bhavishyfal

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

नोट : यह राशिफल आपके नाम के पहले अक्षर से बताया गया है जिन जातकों को अपनी जन्म तारीख या राशि का नाम नहीं मालूम वो जातक अपने नाम के पहले अक्षर से राशिफल जान सकते है l यह राशिफल सिर्फ और सिर्फ आपके भविष्य की जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है यह सही हो हम इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करते 

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Boss

Recent Posts

Monday Thoughts In Hindi – भले ही झूठे व्यक्ति की ऊँची आवाज…

Thoughts-in-hindi-Monday-suvichar-inspirational-quotes-Hindi भले ही झूठे व्यक्ति की ऊँची आवाज  सच्चे व्यक्ति को चुप करवा देती है … Read More

6 hours ago

29 अप्रैल राशिफल : जानियें आज का आपका Horoscope

Rashifal in Hindi Horoscope  29th April 2024 Bhavishyfal, राशिफल, आज का राशिफल, rashi bhavishya, Aaj… Read More

7 hours ago

Saturday Thoughts-जीवन में कभी किसी की भलाई, व्यर्थ नही जाती…

Saturday-suvichar-good-morning-status-inspirational-quotes-in-hindi जीवन में कभी किसी की भलाई  व्यर्थ नही जाती  वह कब किस रूप में… Read More

2 days ago

27 अप्रैल राशिफल : जानियें आज का आपका Horoscope

Rashifal in Hindi Horoscope  27th April 2024 Bhavishyfal, राशिफल, आज का राशिफल, rashi bhavishya, Aaj… Read More

2 days ago

Friday Thoughts – विश्वास कभी भी चमत्कारों की इच्छा नहीं रखता

Trust Thoughts Believe Quates   विश्वास कभी भी चमत्कारों की इच्छा नहीं रखता किन्तु कई बार… Read More

3 days ago

26 अप्रैल 2024 राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, शुक्रवार

Rashifal in Hindi Horoscope  26th April 2024 Bhavishyfal, राशिफल, आज का राशिफल, rashi bhavishya, Aaj… Read More

3 days ago