Subscribe for notification
आपका राशिफल

26 अप्रैल 2024 राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, शुक्रवार

Rashifal in Hindi Horoscope  26th April 2024 Bhavishyfal, राशिफल, आज का राशिफल, rashi bhavishya, Aaj ka Rashifal in Hindi, Astrology Today, Today Rashifal, Astrology today in hindi, horoscope today in hindi, Rashifal,today horoscope, daily rashifal, aaj ka rashifal, horoscope, rashifal,dainik rashifal, rashifal 2024, aaj ka rashifal, astros age

26 अप्रैल 2022 राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, मंगलवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज आपका व्यवहार एक समान नही रहेगा। पल पल में बदलती मनोदशा खुद के साथ अन्य लोगो को भी परेशानी में डालेगी। किसी भी कार्य मे एक बार मे निर्णय नही ले सकेंगे। धर्म कर्म अथवा टोन टोटके में रुचि लेंगे। दिन के आरंभिक भाग में घरेलू कार्यो की व्यस्तता रहेगी मध्यान बाद का समय व्यावसायिक गतिविधियों के कारण व्यस्त रहेगा जिसका फल धन लाभ के रूप में अवश्य मिलेगा। 

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

एक से अधिक क्षेत्र में भाग्य आजमाएंगे। आप संबंधों के प्रति ईमानदारी दिखाएंगे लेकिन बाहर के लोगो के कारण परिजनों की उपेक्षा आपसी मतभेद को जन्म देगी घर के लोगो मे ईर्ष्या की भावना कुछ समय के लिए आपको असहज रखेगी। संध्या के समय थोडी गरमा गर्मी होने के बाद माहौल सामान्य हो जाएगा।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज का दिन आपके लिये सम्मानजनक रहेगा। शारीरिक रूप से कुछ कमी रहेगी लेकिन मानसिक रूप से भले बुरे का ध्यान रख कर ही प्रत्येक कार्य को करेंगे। काम-धंधा ज्यादा उम्मीद नही रहेगी लेकिन नए लोगो से पहचान भविष्य के लिये अवश्य लाभ के मार्ग खोलेगी।दोपहर के समय शिथिलता बनेगी परन्तु व्यस्तता के कारण महसूस नही होगी। 

Rashifal in Hindi Horoscope  26th April 2024 Bhavishyfal

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आर्थिक कार्य मे कुछ ना कुछ व्यवधान अवश्य आएंगे परन्तु धैर्य ना त्यागे कर्म करते रहे संध्या बाद परिणाम आशा से अधिक अनुकूल मिलेंगे। व्यवसायी वर्ग छोटे निवेश से बड़ा लाभ कमाने में सफल होंगे लेकिन विलम्ब से डरे नही। घरेलू खर्चो में भी आज वृद्धि होगी फिर भी तालमेल बना रहेगा। महिलाये कुछ अनैतिक मांग पूरी करने पर घर का वातावरण कुछ समय के लिए अशांत बनाएंगी।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज का दिन किसी की कमी खलेगी l लोग अक्सर अपने आप पर भरोसा नहीं करते अपने पर भरोसा करना सिखियें l दिन भर सतर्क रहने की आवश्यकता है। सेहत नरम रहने से स्वभाव मे चिढ़चिढ़ापन आएगा फलस्वरूप किसी प्रियजन से मन मुटाव के प्रसंग बनेंगे। आर्थिक कारणों से चिंता बैचेनी रहेगी। कार्य क्षेत्र पर मन कम लगेगा।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज शाम ढलते-ढलते कोई आकस्मिक रुमानी झुकाव आपके दिलोदिमाग़ पर छा सकता है। वैवाहिक जीवन को अधिक सुखमय बनाने के आपके प्रयास उम्मीद से ज़्यादा रंग लाएंगे। अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है। ऐसा हो भी क्यों न, ऐसे पल ही तो किसी संबंध को प्रगाढ़ बनाते हैं।

Rashifal in Hindi Horoscope  26th April 2024 Bhavishyfal

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज का दिन आपके लिए अत्यंत शुभ है l कार्य क्षेत्र अथवा घर मे हानि होने के योग बन रहे है प्रत्येक कार्य देखभाल कर ही करें। व्यापार में निवेश अथवा वस्तुओ पर खर्च आज ना करें। आपका मंगल होगा l 

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

दिन के आरंभ में किसी स्वयं जन से आनंददायक समाचार मिलेंगे। कार्य क्षेत्र पर आज लंबे समय तक लाभ देने वाले सौदे हाथ लग सकते है। व्यवसायी वर्ग की मानसिकता जोखिम वाले कार्यो से शीघ्र पैसा बनाने की रहेगी इसमे सफल भी रहेंगे। भाई-बंधुओ का सहयोग आज अपेक्षाकृत कम ही रहेगा। सन्तानो की प्रगति से संतोष होगा। 

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

व्यवसायी वर्ग संतोषी वृति अपनाने से ही आज मानसिक रूप से शांत रह सकते है। व्यवसाय की गति पल पल में बदलेगी जिससे सुकून से बैठने का समय नही मिलेगा। किसी पुरानी घटना को याद करके दुखी रहेंगे। महिलाये अल्प साधनो से कार्य करने पर भाग्य को दोष देंगी मन मे आज उथल पुथल अधिक रहने के कारण बड़ी जिम्मेदारी का कार्य सौपना उचित नही रहेगा।

Rashifal in Hindi Horoscope  26th April 2024 Bhavishyfal

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज धार्मिक भावनाओं के चलते आप किसी तीर्थस्थल की यात्रा करेंगे और किसी संत से कुछ दैवीय ज्ञान प्राप्त करेंगे। दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा। परिवार के सदस्यों की अच्छी सलाह आज आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगी।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज परिस्थितयां प्रतिकूल रहने वाली है आर्थिक विषमताओं का सामना करना पड़ेगा किसी से सहयोग की आकांक्षा आज ना ही रखें स्वयं के बल पर ही थोड़ा बहुत लाभ अर्जित कर सकेंगे। कार्य क्षेत्र अथवा घर मे हानि होने के योग बन रहे है प्रत्येक कार्य देखभाल कर ही करें। व्यापार में निवेश अथवा वस्तुओ पर खर्च आज ना करें। 

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

व्यवसायी वर्ग कुछ नई योजनाएं बनाएंगे लेकिन अभी इन्हें प्रभाव में ना लाये। पारिवारिक वातावरण किसी ना किसी की नजर अंदाजि के कारण खराब होगा आज संबंधों के प्रति धैर्य एवं तालमेल बनाने की अधिक आवश्यकता है। संध्या पश्चात सेहत नरम होगी प्रत्येक कार्य मे अरुचि रहेगी।

Rashifal in Hindi Horoscope  26th April 2024 Bhavishyfal

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

नोट : यह राशिफल आपके नाम के पहले अक्षर से बताया गया है जिन जातकों को अपनी जन्म तारीख या राशि का नाम नहीं मालूम वो जातक अपने नाम के पहले अक्षर से राशिफल जान सकते है l यह राशिफल सिर्फ और सिर्फ आपके भविष्य की जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है यह सही हो हम इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करते 

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Boss

Recent Posts

Happy Mother’s Day Wishes 2024 In Hindi-भेजें अपनों को मदर डे पर यह संदेश-रील्स-कोट्स-शॉर्ट्स-इमेज

Happy Mother's Day Wishes 2024 In Hindi  विश्व की प्रत्येक मां के सम्मान में मदर्स… Read More

12 hours ago

101 Happy Birthday Wishes-भेजियें अपनों को ये प्यार भरें जन्मदिन के संदेश

101 HappyBirthday Wishes In Hindi English  जन्मदिन (#Birthday) विशेष अवसर होता है,  जो हमें उन… Read More

1 day ago

Akshaya Tritiya Status – आपके घर में धन-धान्य की वर्षा हो

Akshaya-Tritiya-StatusThoughts-in-hindi-Friday-suvichar-Motivational-quotes-Hindi-Positivity आपके घर में धन-धान्य की वर्षा हो लक्ष्मी की गंध संकट का नाश हो… Read More

2 days ago

10 मई राशिफल : जानियें आज का आपका Horoscope

Rashifal in Hindi Horoscope 10th May 2024 Bhavishyfal 10 मई राशिफल : जानियें आज का… Read More

2 days ago

Thursday Suvichar-कर्म की उत्पत्ति विचार में है, अतः विचार ही महत्वपूर्ण है…

Thoughts-in-hindi-Thursday-Suvichar-motivational-quote-in-hindi-Positive-vibes कर्म की उत्पत्ति विचार में है अतः विचार ही महत्वपूर्ण है https://aurbta.com/motivational-thoughts/thoughts-in-hindi-thursday-motivational-quote-in-hindi-positive-vibes/ ये मत… Read More

3 days ago

9 मई राशिफल : जानियें आज का आपका Horoscope

Rashifal in Hindi Horoscope 9th May 2024 Bhavishyfal 9 मई राशिफल : जानियें आज का… Read More

3 days ago