8 सितम्बर राशिफल : जानियें आज का आपका Horoscope

64
Rashifal in Hindi Horoscope 11th October 2021 Bhavishyfal, 11 अक्टूबर राशिफल : जानियें आज का आपका Horoscope, Astrology today in hindi,
11 अक्टूबर राशिफल : जानियें आज का आपका Horoscope, Astrology today in hindi,

Rashifal in Hindi Horoscope  8th september 2021 Bhavishyfal, राशिफल, आज का राशिफल, rashi bhavishya, Aaj ka Rashifal in Hindi, Astrology Today,Today Rashifal, Astrology today in hindi, horoscope today in hindi,Rashifal,today horoscope, daily rashifal, aaj ka rashifal, horoscope, rashifal, dainik rashifal, rashifal 2021, aaj ka rashifal, astros age

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज व्यवसायियों के लिए अच्छा दिन है, क्योंकि उन्हें अचानक बड़ा फ़ायदा हो सकता है। अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें। आज आपको महसूस होगा कि जीवनसाथी की ज़िन्दगी में आपकी कितनी एहमियत है।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus): 

आज का दिन आनंद-उल्लास में बीतेगा। आज विविध क्षेत्रों में आपको लाभ मिलेगा। इसमें महिला मित्रों की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी। मित्रों के साथ सुंदर, मनोहर स्थल का आयोजन कर पाएंगे। संतान से शुभ समाचार मिलेंगे।

Rashifal in Hindi Horoscope 8th september 2021 Bhavishyfal

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज सिर्फ़ बैठने की बजाय कुछ ऐसा कीजिए जो आपकी कमाई में इज़ाफ़ा कर सके। बच्चों के साथ ज़्यादा सख़्ती उन्हें नाराज़ कर सकती है। ख़ुद को नियंत्रित रखने और यह याद रखने की ज़रूरत है कि ऐसा करने से आप अपने और उनके बीच दीवार खड़ी कर लेंगे।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज निवेश के जो नए अवसर आपकी ओर आएँ, उनपर विचार करें। लेकिन धन तभी लगाएँ जब आप उन योजनाओं का भली-भांति अध्ययन कर लें। अपने परिवार के साथ रुखा व्यवहार न करें। यह पारिवारिक शान्ति को भंग कर सकता है। संभव है आज आप अपने प्रिय को टॉफ़ी और कॉकलेट वग़ैरह दें। जो कला और रंगमंच आदि से जुड़े हैं, उन्हें आज अपना कौशल दिखाने के लिए कई नए मौक़े मिलेंगे।

Rashifal in Hindi Horoscope 8th september 2021 Bhavishyfal

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज आपको वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखना पड़ेगा अन्यथा अनर्थ हो सकता है। सर्दी और कफ के कारण आपका स्वास्थ्य खराब होगा। मानसिक व्यग्रता का अनुभव करेंगे। धन खर्च में वृद्धि होगी।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज योग्यता के कारण आपकी तारीफ हो सकती है। संतान से सहयोग मिल सकता है। आपके सोचे हुए रोजमर्रा के कुछ ही काम आज हो पाएंगे। पैसों की स्थिति में सुधार लाने के मौके मिल सकते हैं। और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ ख़ुशी के पल बिताएँ।

Rashifal in Hindi Horoscope 8th september 2021 Bhavishyfal

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आर्थिक तौर पर सुधार तय है। आपके आकर्षण और व्यक्तित्व के ज़रिए आपको कुछ नए दोस्त मिलेंगे। प्यार-मुहब्बत के मामले में अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें, नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं। दफ़्तर में आपको कुछ उबाऊ काम करना पड़ सकता है। आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है। जिस तरह मिर्च खाने को लज़ीज़ बनाती है, उसी तरह थोड़ा-सा दुःख भी जीवन में ज़रूरी है और तभी सुख की असली क़ीमत पता लगती है। भावनात्मक तौर पर आप इस बात को लेकर अनिश्चित और बेचैन रहेंगे कि आप क्या चाहते हैं।

Rashifal in Hindi Horoscope 8th september 2021 Bhavishyfal

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं। आप एक बेहतरीन जीवनसाथी होने की ख़ुशक़िस्मती को शिद्दत से महसूस कर पाएंगे। ऐसा कुछ करने से बचें जो मामले को और भी बिगाड़ दे।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

अभी तक आपके साथ समस्या यह है कि आप कोशिश करने की बजाय केवल इच्छा करते हैं। अनुमान नुक़सानदेह साबित हो सकता है – इसलिए हर तरह का निवेश करते वक़्त पूरी सावधानी बरतें। पारिवारिक तनावों को गम्भीरता से लें, लेकिन बेकार की चिंता सिर्फ़ मानसिक दबाव में ही इज़ाफ़ा करेगी।

Rashifal in Hindi Horoscope 8th september 2021 Bhavishyfal

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज ख़ुद को सेहतमंद और दुरुस्त रखने के लिए वसायुक्त और तली-भुनी चीज़ों से दूर रहें। लम्बे समय से अटके मुआवज़े और कर्ज़ आदि आख़िरकार आपको मिल जाएंगे।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज अनुभवी लोगों से जुड़कर जानने की कोशिश करें कि उनका क्या कहना है। चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की ज़रूरत है। जीवनसाथी की वजह से आपकी कोई योजना या कार्य गड़बड़ हो सकता है; लेकिन धैर्य बनाए रखें।

Rashifal in Hindi Horoscope 8th september 2021 Bhavishyfal

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

(इनपुट सोशल मीडिया से)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here